कन्नौज काण्ड में किसी को गलत फसाया गया तो बड़ा आन्दोलन होगा - उमा भारती -सशांक पटेल की रिपोर्ट

बी0जे0पी की प्रदेश प्रभारी उमा भारती कन्नौज काण्ड पर कहा अगर किसी को गलत फसाया गया तो आन्दोलन मेरे हाथ मे होगा और मैं गुरूसहाय गंज मे चिमटा गाड़ दुगी। अन्ना हजारे मेरे पिता तुल्य हैं बी0जे0पी0उनके नाम का प्रयोग नही करेगी बी0जे0पी0 में हजारो अन्ना हजारे, मैं भी अन्ना हजारे हूँ।
बी0जे0पी0 की फायर ब्रांड नेता और उ0प्र0 की प्रदेश प्रभारी उमा भारती ने आज इटावा मे प्रत्रकारो से रूबरू होते हुए कहा कि गुरूसहाय गंज मे हुआ गोली कांड ये दर्शा रहा है कि प्रदेश की मायावती सरकार हत्यारी सरकार है और लोगो को डरा धमका कर वोट लेना चाहती है बी0जे0पी0 ऐसा हरगिज नही होने देगी। गुरूसहाय गंज मे हुए इस कांड मे पुलिस और अपराधियो की कितनी मिली भगत है इसका पता मुझे शाम तक चल जायेगा। अगर वहा पर किसी भी निर्दोष को झूठा फसाया गया तो पूरा आन्दोलन मै अपने हाथ मे ले लूगी और वही पर चिमटा गाढ़ कर बैठ जाऊँगी। अन्ना हजारे पर बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि वो मेरे पिता तुल्य है मे उनके बारे मे कुछ भी नही कहूगी उन्होने अपने आन्दोलन से पूरे देश को जगा दिया है। उनके आन्दोलन से बी0जे0पी0 कोई फायदा नही लेगी बी0जे0पी0 मे हजारो कार्यकर्ता अन्ना जैसे है मै भी निष्पक्ष छवि की अन्ना हजारे हूँ उन्होने कहा मै सिर्फ उ0प्र0 पर बात पत्रकारों से बात करने के बाद उमा भारती कार्यकर्ताओ के सम्मेलन को सम्बोधित करने प्रस्थान कर गई।

Post a Comment

और नया पुराने
Post ADS 1
Post ADS 2