इटावा में ग्राम प्रधानपति ने घर में घुसकर की हत्या - इटावा से सशांक पटेल की रिपोर्ट



इटावा। बलरई थाना क्षेत्र के गांव नगला बिशुन में चुनावी रंजिश को लेकर हमलावारों ने घर में घुसकर की एक व्यक्ति की हत्या और दो को किया घायल। घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति गांव का प्रधानपति।
इटावा बलरई थाना क्षेत्र के नगला विशुन में चुनावी रंजिश को लेकर आधा दर्जन से अधिक हमलावारों ने घर में घुसकर छुन्नाबाबू को मौत के घाट उतार दिया इस गोली बारी में दो अन्य व्यक्ति शैलेन्द्र और विजय घायल हुए पूरे मामले में गौर करे तो ग्राम नगला विशुन की महिला ग्राम प्रधान आशा देवी के पति प्रेमबाबू ने अपने अन्य साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया प्रेमबाबू पर बलरई थाना पर एक दर्जन के आस-पास आपराधिक मामले दर्ज है लेकिन बहुजन समाज पार्टी का कार्यकर्ता होने के कारण पुलिस उस पर हाथ डालने से हमेशा कतराती है पुलिस इस पूरे मामले को जमीनी विवाद मानकर चल रही है ना कि चुनावी रंजिश।
देर रात हुए इस हत्याकाण्ड की खबर नेता प्रतिपक्ष शिवपाल सिंह यादव तक लखनऊ पहुँची और इसको सुनकर शिवपाल सिंह यादव पीडि़त परिवार से मिलने इटावा पहुँच गये। इस घटना की जानकारी मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।
रंजिश में हुई इस हत्या को लेकर नेता प्रतिपक्ष शिवपाल सिंह यादव के साथ मृतक के परिवारीजनो ने मृतक के शव के साथ एसएसपी आवास के सामने जाम लगा दिया। लोगों की मांग थी कि इन हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किया जाये और सरकार की ओर से मृतक के परिवारी जनों को मुआवजा दिया जाये। आधे धण्टे से अधिक समय तक ये जाम लगा रहा एसएसपी इटावा ए0के0 राघव ने फोन पर नेता प्रतिपक्ष को यह आश्वासन दिया कि 24 धण्टे में अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी इस आश्वासन के बाद लोगों ने इस जाम को खोल दिया।

Post a Comment

और नया पुराने
Post ADS 1
Post ADS 2