मां पर 25 दिन की मासूम बच्ची को पटककर मारने का आरोप, दूध के लिए रो रही थी मासूम बच्ची

हाथरस/मुरसान। थाना मुरसान क्षेत्र के एक गांव में दूध के लिए रो रही 25 दिन की बच्ची को उसकी मां पर जमीन पर पटककर मार डालने का आरोप है। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते हैं कोतवाली मुरसान क्षेत्र के गांव गिलोंदपुर में 25 दिन की बच्ची को मां ने पटककर मार डालने का आरोप है। बच्ची दूध के लिए रो रही थी और बच्ची को जमीन पर पटक दिया।
गांव गिलोदपुर निवासी ज्वाला प्रसाद ने बताया मैंने अपने बेटे रिंकू की शादी 12 साल पहले हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी राखी के साथ की थी। राखी ने शादी के बाद 4 बच्चों को जन्म दिया। उसकी बड़ी बेटी की उम्र लगभग 10 साल है। इसके बाद उसने दो अन्य बच्चों को जन्म दिया। एक बेटा आदित्य 4 साल की उम्र में मर गया और दूसरा बेटा केवल 6 दिन बाद मर गया।  
ससुर का आरोप है कि  हमने सोचा कि अब हो सकता है कि बहू सुधर जाए, इसलिए हमने पुलिस को इस बारे में कुछ नहीं बताया था। लेकिन बहू नहीं सुधरी। ससुर के मुताबिक अभी 25 दिन पहले उसने एक बेटी को जन्म दिया। पोती का नाम हम लोगों ने रितु रखा था। बीती रात राखी ने 25 दिन की मेरी पोती रितु की जमीन पर पटककर हत्या कर दी। बच्ची भूख के मारे रो रही थी। बहू ने   दूध पिलाने के लिए उसे पलंग से उठाया और जमीन पर पटक दिया। बच्ची दो बार रोई फिर उसकी सांसें थम गईं। ससुर का आरोप है कि इससे पहले वह दो अन्य बच्चों की भी हत्या कर चुकी है। मेरी बहू का साथ मेरा बेटा भी दे रहा है इसलिए वो कुछ नहीं बोल रहा है।
बताते हैं आरोपी महिला का पति रिंकू एक बिस्कुट फैक्ट्री में काम करता है। उक्त कांड के बाद रिंकू ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इससे पहले हुई दो बच्चों की मौत पर भी वो चुप्पी   साधे रहा। फिलहाल पुलिस आरोपी के घर पहुंचकर उससे पूछताछ कर रही है। महिला भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
कोतवाली मुरसान प्रभारी का कहना है महिला के ससुर ज्वाला प्रसाद ने तहरीर दी है कि बहू ने 25 दिन की पोती की पटककर हत्या कर दी है। इस आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसके पति से पूछताछ की गई है लेकिन वो कुछ बोल नहीं पा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

और नया पुराने
Post ADS 1
Post ADS 2